Uncategorized

RangPanchami Ger Indore | जानिए क्यों है खास इस बार इंदौर की गेर

न्यूज़ और अन्य चेनलो पर लाइव प्रसारण में देख सकते है इंदौर की गेर । रंगपंचमी पर हजारों किलो गुलाल और रंग-बिरंगे पानी से लाखों लोग खेलेंगे होली

भारत में शहर की पहचान बन चुकी रंगारंग गेर ( रंगपंचमी पर होली खेलना) इस बार कुछ खास होगी। जिस तरह इंदौर लगातार इंदौर स्वच्छता सर्वेक्षण में लगातर अपना डंका बजा रहा है । उसी तरह इंदौर की गैर ( रंगपंचमी ) का अपना अलग महत्व है । प्रतिवर्ष की तरह इस साल भी 14 मार्च (रंगपंचमी) को हजारों किलो गुलाल और रंग-बिरंगे पानी से लाखों लोग होली खेलेंगे। वर्षों पुरानी परंपरा के लाखों लोग हिस्सा बनेंगे। साथ ही इसे दीखाने के लिए खासतौर पर न्यूज़ वालो का जमावड़ा राजबाड़ा पर मौजूद होगा |

Wishing Happy Holi Massage

Rang-Panchami indore

इस बार भी टोरी कॉर्नर रंगपंचमी महोत्सव समिति, रसिया कॉर्नर, संगम कॉर्नर चल समारोह, मॉरल क्लब के अलावा हिंद रक्षक संगठन और माधव फाग यात्रा निकालेगी। इस परंपरागत गेर को लेकर शनिवार काे पुलिस ने नगर सुरक्षा समिति के सदस्यों के साथ बैठक कर ली है । जिनका काम हुड़दंगियों को कण्ट्रोल करने का काम होता है । इसी के साथ वाहा पर तीसरी आँख यानि कैमरे की निगरानी भी होती है । जो लोग उत्पात मचाते है उनको कण्ट्रोल करता है ।

पुलिस कंट्रोल रूम में एडिशनल एसपी ने बताया कि रंगपंचमी पर निकलने वाली गेर को लेकर समिति के करीब 350 लोगों के साथ बैठक की गई। इसमें होली, रंगपंचमी समेत आने वाले अन्य त्योहारों में नगर सुरक्षा समिति के सदस्यों की क्या भूमिका होगी, इस पर चर्चा की गई। हर बार की तरह विदेशी मेहमान इंदौर की रंगपंचमी की गैर देखने आएंगे ।

Wishing Happy Holi Massage 

Rang-Panchami indore

टोरी कॉर्नर रंगपंचमी महोत्सव समिति, रसिया कॉर्नर, मॉरल क्लब के अलावा हिंद रक्षक संगठन और माधव फाग यात्रा निकालेगी
पुलिस ने नगर सुरक्षा समिति की बैठक लेकर सभी को जिम्मेदारी सौंपी, हुडदंगियों पर इस बार रहेगी खास नजर । और साथ ही सफाई का भी सन्देश दिया जाये गए ।

Wishing Happy Holi Massage 

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com